…तो ये है ‘खान सर’ का असली नाम, परिचितों ने खोले बचपन तक के राज!…

देसी अंदाज में जीएस के टॉपिक समझाने वाले ‘खान सर’ के नाम को लेकर व‍िवाद सुर्ख‍ियों में है. 24 अप्रैल को उनके द्वारा डाले गए एक वीडियो के बाद, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान में फ्रांस के राजदूत को देश से वापस भेजने के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन की मिस्ट्री समझाई. उन्होंने इस वीडियो में एक बच्चे की तस्वीर को पॉइंट करते हुए जो टिप्प्णी की, उसे लेकर विवाद शुरू हुआ तो उनके नाम पर भी चर्चा होने लगी.

उनका नाम खान सर या अमित सिंह? ट्विटर पर खान सर की एक और वीडियो क्लिप खोजी गई, इसमें वो कह रहे हैं कि उनका असली नाम खान नहीं, बल्कि अमित सिंह है. वीडियो में वो कह रहे हैं कि मेरा ‘खान सर’ नाम नहीं है. यह एक जुगाड़ का नाम है जबकि ऐसे लोग हमको अमित सिंह कहकर बुलाते हैं. 

क्या है खान सर का असली नाम

खान सर ने लोगों के दावे के बीच एक पोर्टल से बातचीत में बताया कि खान ही उनका असली नाम है। उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो अपना नाम अमित सिंह बता रहे हैं। इस वीडियो पर उन्होंने कहा कि वो मजाक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि खान सर के नाम से उन्होंने किरण पब्लिकेशन में 26 से ज्यादा किताबें पब्लिश की हैं। उन्होंने अपने पैन कार्ड में भी अपना नाम खान बताया है। उन्होंने कहा “अगर मेरा नाम खान नहीं होता तो मैं खान सर के नाम से अपनी किताबें क्यों पब्लिश करता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.