योगी को मोदी, शाह, नड्डा…किसी ने नहीं किया बर्थडे विश, क्या ‘महाराज’ से खुश नहीं दिल्ली! सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

CM Yogi Adityanath Birthday Latest News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 49वां जन्मदिवस है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में से किसी ने भी योगी को ट्विटर पर बर्थडे विश नहीं किया है। इसको लेकर अटकलों का दौर जारी है।

लखनऊ
यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहना है… 2017 विधानसभा चुनाव में गोरखपुर से निकला यह नारा योगी आदित्यनाथ की बढ़ती लोकप्रियता का प्रतीक है। हिन्दू हृदय सम्राट वाली छवि के साथ योगी शनिवार को अपना 49वां जन्मदिवस मना रहे हैं। हर बार की तरह भले ही वह रोजाना की तरह अपने काम में मगन रहे हो, लेकिन इस बार उनका भी मन खटका होगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा में से किसी ने आज योगी को ट्विटर पर विश नहीं किया है। उधर, राजनीति गलियारे में दिल्ली के ‘महाराज’ से खुश नहीं होने की अटकलें भी तेज होने लगी हैं। हालांकि, बीजेपी ने इसको लेकर सफाई पेश की है।

सर्वे ने बताया- दुनिया भर में मोदी सबसे पॉपुलर, योगी आदित्‍यनाथ ने दी बधाई

मोदी समेत बड़े नेताओं ने फोन कर दी बधाई: यूपी बीजेपी
एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में यूपी बीजेपी प्रवक्‍ता राकेश त्रिपाठी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम बड़े नेताओं ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को फोन कर उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर इस तरह की अटकलें वही लोग लगा रहे हैं जिन्‍हें हमारी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाने का कोई कारण नहीं मिल रहा है। दिल्‍ली और यूपी में किसी तरह की नाराजगी नहीं है।

दरअसल उत्तर प्रदेश में बीते दो सप्ताह से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की बैठकों का दौर चल रहा। इसके साथ ही चर्चा उठी कि यूपी में नेतृत्व परिवर्तन के साथ बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल होने वाली है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और योगी की कुर्सी बरकरार रही। इसके साथ ही संगठन मंत्री बीएल संतोष लखनऊ से जाते-जाते कोरोना से निपटने को लेकर उनकी (योगी आदित्यनाथ) पीठ भी थपथपा गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.