Rakhi Sawant को मिला बाजीराव, तस्वीर देख इस एक्ट्रेस को होगी खूब जलन

Rakhi Sawant को मिला बाजीराव, तस्वीर देख इस एक्ट्रेस को होगी खूब जलन

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ दिन पहले अपने बाजीराव की तलाश में घूम रही थीं. आखिरकार उन्हें उनका बाजीराव मिल गया लेकिन हो सकता है कि यह देख दिशा परमार (Disha Parmar) को जलन हो. 

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ दिन पहले मस्तानी बन कर अपने बाजीराव को ढूंढ़ रही थी. राखी के फैंस को बता दें कि उन्हें उनका बाजीराव मिल गया है, जिसकी तस्वीर राखी (Rakhi Sawant Instagram) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

राखी को मिला बाजीराव

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में सभी का दिल जीतने के बाद राखी सावंत हाल ही वह ‘मस्तानी’ बन मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई थीं और अपने बाजीराव की तलाश करती दिखीं. अब आखिरकार राखी की ये तलाश भी खत्म हो गई है. एंटरनेटमेंट क्वीन को अपना ‘बाजीराव’ मिल गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर कर अपने सभी चाहने वालों को दी है. अब राखी के इस ‘बाजीराव’ को देख उनके पति रितेश और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को थोड़ी जलन जरूर हो सकती है.

राहुल वैद्य के साथ लगाई तस्वीर

दरअसल, राखी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह पति रितेश के साथ नहीं, बल्कि ‘बिग बॉस 14’ फेम सिंगर राहुल वैद्य के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में राहुल को बाजीराव के लुक में ‘मस्तानी’ राखी सावंत के साथ देखा जा रहा है. राखी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘मुझे बाजीराव मिल गया.’

राहुल भी नहीं रोक पाए हंसी

अब सोशल मीडिया पर राखी का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. लोग लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं, राहुल वैद्य ने भी इस पर कमेंट करते हुए बहुत सारे हंसने वाले इमोजी बनाए. 

वायरल हुआ था राखी का वीडियो

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में राखी लॉकडाउन से लेकर पति से मिलने तक का दुख जाहिर करती दिखीं. इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पति रितेश के साथ ‘नच बलिए’ में जाने का मौका मिला था, लेकिन अब यह शो भी बंद हो गया है. इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा नहीं बन पाईं.

By Taniya Chauhan

सच्चाई जिसे आप देखना चाहते है