राज कुंद्रा के साझीदार के कानपुर और वाराणसी कनेक्शन की जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच के साथ ही एलआईयू सहित अन्य खुफिया विभाग के लोग जांच में जुटे हैं। 

पोर्न फिल्म विवाद में फंसे राज कुंद्रा का वाराणसी कनेक्शन सामने आया है। राज कुंद्रा का साझेदार अरविंद श्रीवास्तव मूल रूप से बनारस का रहने वाला है। हालांकि कुछ साल पहले उसके पिता कानपुर में शिफ्ट हो गए थे। पुलिस जांच में इन कड़ियों को भी जोड़ने का प्रयास कर रही है। इधर, मुंबई पुलिस ने वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस से भी संपर्क साधा है। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से स्थानीय पुलिस अभी इस मामले में बोलने से बच रही है। 

फिल्म विवाद की जांच कर रही मुंबई पुलिस इस मामले से जुड़े एक-एक पहलुओं को गंभीरता से ले रही है। इसके अलावा राज कुंद्रा के साझीदार के कानपुर और वाराणसी कनेक्शन की जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच के साथ ही एलआईयू सहित अन्य खुफिया विभाग के लोग भी इसकी कड़ी तलाशने में लगे हैं।

बताया जा रहा है कि जांच के लिए मुंबई पुलिस कभी भी वाराणसी आ सकती है। पुलिस वाराणसी के गिलट बाजार में रहने के दौरान अरविंद के रहने के दौरान उसके करीबियों से भी पूछताछ कर इससे जुड़े तथ्य जुटाने का प्रयास करेगी। कानपुर में क्राइम ब्रांच ने अरविंद के पिता नर्मदा श्रीवास्तव से भी इस बारे में पूछताछ की है।

By Taniya Chauhan

सच्चाई जिसे आप देखना चाहते है