महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरण कम्पनी लिमिटेड (MSEDCL) ने  8 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस (Royce Rolls) कार के मालिक पर बिजली चोरी की एफआईआर दर्ज की.

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में हाल में 8 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस (Royce Rolls) कार खरीदने वाले एक रियल्टी डेवलपर पर लगभग 35 हजार रुपये की बिजली चोरी का मामला दर्ज हुआ. एफआईआर दर्ज होने के बाद उसने पूरे बिल का भुगतान कर दिया.

हाल में खरीदी थी 8 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस 

महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरण कम्पनी लिमिटेड (MSEDCL) ने बताया कि कंपनी की शिकायत के आधार पर कल्याण पुलिस ने संजय गायकवाड़ (Sanjay Gaikwad) पर 30 जून को बिजली चोरी का मामला दर्ज किया था. महावितरण की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 12 जुलाई को गायकवाड़ ने 49,840 रुपये का भुगतान किया जिसमें 34,840 रुपये बिजली चोरी के थे और ‘सेटलमेंट’ राशि के रूप में 15,000 रुपये दिए गए. डेवलपर के पास कई महंगी कारें हैं और हाल में उसने आठ करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस खरीदी थी.

बार-बार नोटिस दिए जाने के बावजूद पेमेंट नहीं किया था

गायकवाड़ के सोशल मीडिया अकाउंट पर कार के साथ खड़े हुए उसकी तस्वीर पिछले महीने डाली गई थी. बयान के मुताबिक, कल्याण में कंस्ट्रक्शन साइट पर छापे के दौरान, बिजली चोरी का एक मामला सामने आया था जहां बिना मीटर लगाए बिजली चोरी की जा रही थी. महावितरण की ओर से कहा गया कि गायकवाड़ की साइट पर मार्च 2021 में बिजली चोरी पकड़ी गई थी. बार-बार नोटिस दिए जाने के बावजूद गायकवाड़ ने भुगतान नहीं किया था जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. गायकवाड़ ने मीडिया से कहा कि मामला तकनीकी खराबी का था लेकिन महावितरण ने उनकी छवि खराब करने के लिए इसे प्रचारित किया.

By Taniya Chauhan

सच्चाई जिसे आप देखना चाहते है