महाराष्ट्र का पुणे. यहां एक महिला सरपंच गौरी गायकवाड़ की पिटाई का मामला सामने आया है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में NCP कार्यकर्ता सुजीत कलभोर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ महिलाएं गौरी का बचाव करते दिख रही हैं. घटना पुणे के कदमवाकवस्ती के वैक्सीनेशन सेंटर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के साथ मारपीट शुक्रवार 3 सितंबर को टीकाकरण केंद्र पर हुई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया . हालांकिी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वैक्सीनेशन सेंटर पर गौरी गायकवाड़ पहुंची थीं और तभी सुजीत कलभोर नाम के NCP कार्यकर्ता से किसी बात को लेकर झड़प हो गई. इसके बाद सुजीत ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया. जैसा वीडियो में वह गिरती हुई दिखाई भी दे रही हैं. फिर  कुछ महिला साथियों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. फिलहाल अभी कुछ साफ नहीं है कि इस घटना के पीछे असल वजह क्या थी.

गौरी गायकवाड़ का कहना है,

मुझे अभी तक इंसाफ नहीं मिला है. सुजीत ने मुझे पीटा है. जब सरपंच अच्छा काम कर रही है, तो उसे हिंसा का सामना करना पड़ता है. NCP कार्यकर्ताओं ने एक महिला पर हाथ उठाया है. 

वहीं, इस घटना पर महाराष्ट्र की BJP उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने ट्वीट किया. नाराजगी जताते हुए लिखा-

यह बेहद कष्टप्रद है और इसे देख बहुत गुस्सा आता है. क्या गृह विभाग ने उस पार्टी को लाइसेंस दिया है, जिसके विधायकों और कार्यकर्ताओं ने महिला अधिकारियों का अपमान किया, उन्हें धमकी दी और महिला सरपंचों को पीटा? श्रीमान मुख्यमंत्री, यह चौंकाने वाला है.

फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को लेकर एनसीपी की ओर से अब तक किसी भी तरह का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.