Virat Kohli और Rohit Sharma नहीं, Sunil Gavaskar के लिए Ab De Villiers हैं टी20 के बेस्ट बल्लेबाज

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) टी20 क्रिकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) टी20 क्रिकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि उन्हें अपने समय के खिलाड़ियों की तुलना में टी 20 प्रारूप ज्यादा पसंद है क्योंकि इसमें ज्यादा एक्शन है. 

इसके साथ सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को लगता है कि दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स इस प्रारूप के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

टी20 के बेस्ट बल्लेबाज पर बोले गावस्कर 

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज हैं वह हर का शॉट खेल सकते हैं. वह दूरी में छक्का मारते हैं. जब वह शॉट लगाते हैं तो देखने लायक होता है. मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते देखना बेहद पसंद है’.

टी20 क्रिकेट मुझे पसंद है: गावस्कर 

पूर्व समय के कई खिलाड़ी टी20 प्रारूप की आलोचना कर चुके हैं और इनका मानना है कि टी20 क्रिकेट के कारण टेस्ट क्रिकेट अपनी प्रासंगिकता खो रहा है.

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘मुझे पता है कि कई लोग जो मेरे समय में खेलते थे वे टी20 प्रारूप से खुश नहीं है लेकिन मुझे यह पसंद है. मैं इसे इसलिए पसंद करता हूं क्योंकि यह तीन घंटे का खेल है और इसमें जल्द नतीजे आ जाते हैं’.

उन्होंने कहा, ‘जब कोई स्विच हिट और रिवर्स स्विप लगाता है तो मुझे बेहद पसंद आता है क्योंकि ये बेहतरीन शॉट होते हैं और इसे खेलने के लिए प्रतिभा की जरूरत है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.